Zindademocracy

ममता ने की अखिलेश की तरफ से बैटिंग, कहा – ‘ मुझसे ब्राह्मण समाज ने किया सपा को सपोर्ट करने का वादा ‘ ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अखिलेश को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आपने जया बच्चन और किरणमय नंदा को बंगाल भेजकर हमारे लिए कैंपेन कराया था। 

उत्तर प्रदेश | ममता बनर्जी UP चुनाव में एंट्री ले चुकी हैं। अखिलेश यादव के साथ प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि अखिलेश इस बार 300 सीटें जीतेंगे। कार्यकर्ताओं की तरफ बॉल उछालते हुए ममता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार खदेड़ा होबे। अखिलेश बोले कि ममता ने सत्यमेव जयते का उदहारण पेश करते हुए सभी सांप्रदायिक ताकतों को हराया।
ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अखिलेश को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि आपने जया बच्चन और किरणमय नंदा को बंगाल भेजकर हमारे लिए कैंपेन कराया था।
उन्होंने कहा – जब कोविड में लोग मर रहे थे। यूपी में तब योगी जी आप कहां थे? आप उन लोगों के परिवारों से माफी मांगो जिन लोगों की लाशें गंगा में आपने बहाने को मजबूर किया? आप जनता से माफी मांगो।
प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि – मोदी जी कहते हैं कि हमने यूपी को पैसा दिया। मोदी जी क्या आपने अपने पॉकेट से दिया पैसा? यह सभी पैसा स्टेट से मिलता है. वह जनता का रुपया है। ममता बनर्जी ने यूपी में एनकाउंटर को लेकर भी सवाल खड़े किए।
यूपी में एनकाउंटर के नाम पर कितने लोगों को मारा एनआरसी के टाइम पर हमने देखा। फर्जी एनकाउंटर कर लोगों को मारने की जरूरत क्या है आप कानून से काम लीजिए। बीजेपी ने इतिहास को बदलने का काम किया है. शहीद ज्योति को नष्ट कर दिया। बाबा साहेब अम्बेडकर जी, जिन्होंने हमारे कॉन्स्टिट्यूशन की रचना किया. आज बीजेपी उससे खेल रही है।
ब्राह्मण वोटर को लेकर ममता बनर्जी ने कहा – आज सुबह के समय मुझसे ब्राह्मण समाज के लोग मिलने आए थे। उन्होंने बताया कि हम आपके आने पर अखिलेश जी को पूरा सपोर्ट करेंगे। बहुत सारे फूल लेकर एक माला बनाई जाती है। परिवार में सिर्फ एक ही आदमी नहीं रहता है। पिताजी रहते हैं भाई रहते हैं बहने रहती हैं चाचा रहते हैं चाची रहती हैं।
किसानो का मुद्दा उठाते हुए ममता ने कहा – हमारे किसान आंदोलन कर रहे थे और बीजेपी के मिनिस्टर के बेटे ने किसानों को गाड़ी से कुचलकर मार दिया। इसके लिए आप माफी तो मांगिए।
अखिलेश के बारे बात करते हुए बोलीं – अबकी बार अखिलेश को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के आखिरी में उन्होंने मंच से ही एक फुटबॉल उछाला और कार्यकर्ताओं की तरफ फेंक दिया। पश्चिम बंगाल के चुनाव में भी ममता बनर्जी की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वे प्लास्टर लगे पैर को फुटबॉल पर रखी हुई थीं।
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending