Zindademocracy

बेटे को टिकट देती है पार्टी तो इस्तीफ़ा देने को तैयार हूँ : रीता बहुगुणा जोशी रीता बहुगुणा का कहना है कि अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं

UP Assembly Election 2022 : बीजेपी सांसद रीता बहुगणा जोशी का एक बयान एक दम से चर्चा में आगया है। उनका कहना है की अगर पार्टी उनके बेटे को लखनऊ कैंट से टिकट देती है और अगर पार्टी की यह नीति है की एक परिवार से सिर्फ एक ही व्यक्ति चुनाव लड़ सकता है तो में इस्तीफ़ा देने के लिए तैयार हूँ। मीडिया से बात में रीता ने बताया की पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को पत्र लिखकर वो अपनी बात कह चुकी हैं। बता दें की लखनऊ कैंट हमेशा से एक चर्चित सीट रही है और इस बार भी वहाँ से टिकट मांगने वालों की होड़ है। जोशी ने यह साफ़ कर दिया है की अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं।

बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी बीजेपी की सांसद हैं। रीता का कहना है कि उनका बेटा पिछले काफी समय से राजनैतिक क्षेत्र में काम कर रहा है और समाज सेवा में लम्बे समय से कार्यरत है . ऐसे में उनके बेटे मंयक जोशी को टिकट मिलना चाहिए। रीता के अलावा बीजेपी में अपने बेटों के लिए टिकट मांगने की लिस्ट में बीजेपी सांसद जगदम्बिका पाल, केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का भी नाम शामिल है।

पार्टी में चल रहा है टिकटों को लेकर मंथन
बीजेपी में लगातार उम्मीदवारों को लेकर मंथन चल रहा है। कई कद्दावर नेता अपने रिश्तेदारों के लिए टिकट मांग रहे हैं , ऐसे में समय ही स्पष्ट करेगा की भाजपा खांटी कार्यकर्ताओं को टिकट देगी या इन राजनेताओं के रिश्तेदारों पर भरोसा दिखाएगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending