Zindademocracy

फर्जी था AAP का पंजाब में मुख्यमंत्री चुनने का दावा – नवजोत सिंह सिद्धू नवजोत सिद्धू ने पंजाब में आप का मुख्यमंत्री पद का चेहरा चुनने की कवायद को बताया फर्जीवाड़ा

नई दिल्ली | पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की पंजाब में मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की पूरी कवायद पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने सोमवार को आयोजित एक प्रेस कान्फ्रेंस में सिद्धू ने इस कवायद पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया।

सिद्धू ने किया केजरीवाल की Scheme को DeCode, और कहा …
“अरविंद केजरीवाल ने आप के मुख्यमंत्री पद का चेहरा तय करने के लिए जनता की राय मांगी थी और इसके लिए एक नंबर जारी किया था. दावा किया कि उसे 21 लाख मैसेज और कॉल मिली हैं. लेकिन अगर ये नंबर 24 घंटे भी काम करे तो एक दिन में 5 हजार से ज्यादा मैसेज या कॉल नहीं आ सकते। यह लोगों को बेवकूफ बनाने की एक चाल थी।”

यहां आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भगवंत मान को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना गौरतलब है। पार्टी ने दावा किया था कि ज्यादातर लोगों ने भगवंत मान के पक्ष में राय दी थी। 18 जनवरी को भगवंत मान के नाम का ऐलान अरविंद केजरीवाल ने स्वयं किया था। भगवंत मान फिलहाल संगरूर लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार धुरी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending