Zindademocracy

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते पर एक बार फिर दिया बड़ा बयान ! एक TV SHOW में साथ नज़र आने के बाद नुसरत और यश ने अपने रिश्ते को OFFICIAL किया था।

नई दिल्ली | TMC सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में बानी रहतीं हैं। अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ उनके रिश्ते की खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। पिछले साल नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन को तलाक दिया था। इसके बाद से वह लगातार यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

अब नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें और यश दासगुप्ता को दोबारा शादी की कोई जरूरत नहीं हैं। नुसरत जहां ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा राजनीतिक और निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं।

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ अपनी शादी को लेकर कहा, ‘मुझे नहीं पता कि लोग शादी की पूरी बात को लेकर इतने परेशान क्यों थे। वे मुझसे पूछते रहते हैं। मेरा मतलब है, आप क्या उम्मीद करते हैं? कि मैं सबको फोन करके कहूं कि अरे, मैं शादीशुदा हूं’ । अगर ऐसा है, तो आप गलत चीज की उम्मीद कर रहे हैं। अगर मैं अपने निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करना पसंद करती हूं, तो यह मेरी पसंद है, है न? मुझे लगता है कि दो शादीशुदा लोगों को खुद पता होना चाहिए। अगर वे खुश हैं, तो और क्या चाह सकते हैं?’

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी और यश की शादी हो चुकी है, तो नुसरत ने जवाब दिया, ‘हमें दोबारा शादी करने की जरूरत नहीं है। यह कैसा लगता है?’ गौरतलब है कि नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में टर्की में शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी। इनकी शादी में प्रॉब्लम की खबरें तब गॉसिप गलियारों में गूंजने लगीं, जब कई महीनों तक नुसरत और निखिल ने सोशल मीडिया में एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं की थीं।

नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबरों के सामने आने के बाद जब यश दासगुप्ता को उनके इस बच्चे का पिता बताया जाने लगा, तब निखिल जैन से उनके अलग होने की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा। एक TV SHOW में साथ नज़र आने के बाद नुसरत और यश ने अपने रिश्ते को OFFICIAL किया था। उस वक़्त यश के विकिपीडिया पर लिखा दिख रहा था की नुसरत उनकी ‘घरेलु साथी हैं’ .अब नुसरत जहां ने कहा है कि वो इस बात को बदलना भी नहीं चाहती हैं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending