Zindademocracy

जेल से चुनाव लड़ेंगे आज़म खान , अब्दुल्ला आजम स्वार-टांडा से होंगे समाजवादी प्रत्याशी सांसद आजम खां रामपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे, जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला आजम इस बार भी स्वार-टांडा विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगे।

लखनऊ। सपा ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रामपुर जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। जिन नेताओं को टिकट मिली है उसमे कोई नया चेहरा नहीं है। जहां एक तरफ संसद आज़म खान रामपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे वहीँ बाकी चरों सीटों पर 2017 में चुनाव लड़े प्रत्याशियों पर एक बार फिर भरोसा किया गया है। आज़म खां के बेटे ब अब्दुल्ला आजम इस बार भी स्वार-टांडा विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगे। वर्तमान में आज़म खां सीतापुर जेल में बंद हैं ऐसे में उन्हें जेल से ही चुनाव लड़ना होगा। बता दें कि उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म हाल में ही जेल से रिहा हुए हैं और खुद के चुनाव के आलावा पिता आज़म खां के चुनाव की भी ज़िम्मेदारी भी उनके पास ही होगी।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल ने बताया कि चमरौआ विधानसभा सीट पर विधायक नसीर अहमद चुनाव लड़ेंगे, जबकि मिलक सुरक्षित सीट से पूर्व विधायक विजय सिंह प्रत्याशी होंगे। पिछले चुनाव में भी विजय सिंह को ही टिकट दिया गया था। बिलासपुर सीट से जिला पंचायत सदस्य अमरजीत सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। पिछले चुनाव में यहां कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर गठबंधन से चुनाव लड़े थे इसलिए समाजवादी पार्टी ने उन्हें ही चुनाव लड़ाया था।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending