Zindademocracy

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से लेकर ‘बधाई हो’ तक…जानिए फरवरी में कौन कौन सी फिल्में मचाएंगी धमाल फिल्मों के शौक़ीन लोगों के लिए आने वाला महीना काफी मनोरंजक होने वाला है।

नई दिल्ली | कोरोनावायरस की वजह से अटकी फिल्में जल्द ही रिलीज को तैयार हैं। थिएटर बंद होने की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे कर दी गई थी . लेकिन अब हालात सुधर रहे हैं तो ये फिल्में रिलीज को तैयार हैं. इसमें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो तक कई फिल्में शामिल हैं। उनके साथ-साथ गहराइयां, लूप लपेटा अमेजन प्राइम – नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।

फिल्मों के शौक़ीन लोगों के लिए आने वाला महीना काफी मनोरंजक होने वाला है। आइये नज़र डालते हैं आने वाले कुछ वक़्त में रिलीज़ होने वाली फिल्मों की लिस्ट पर :-

Badhaai do
राजकुमार रॉव और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘बधाई दो’ 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राजकुमार राव इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि भूमि सुमी की भूमिका में एक फिजिकल टीचर के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का दिल जीत रहा है।

Gehraiyaan
दीपिका पादुकोण, अन्नया पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। ये फिल्म अमेजन प्राइम ओरिजिनल पर 11 फरवरी को स्ट्रीम होने वाली है। इस मूवी में सभी मानवीय भावनाओं, प्यार, दर्द, क्रोध, धोखाधड़ी और रोमांस सब शामिल है।

Loop Lapeta
तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा में उनके साथ ताहिर राज भसीन नजर आने वाले हैं। ये एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म हैं जो सावी (तापसी पन्नू) और उसके बॉयफ्रेंड सत्या (ताहिर राज भसीन) पर आधारित है. सत्या को लगता है कि जुआ में जीतने से उनकी लाइफ बेहतर हो जाएगी और इसी बीच वह 50 लाख हार जाता है और गैंगस्टर्स के निशाने पर आ जाता है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज होगी।

Shabash Mitthu
तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 4 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज के जीवन और करियर पर आधारित है. इसका निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है। इस फिल्म में तापसी को महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज (Mithali Raj) के किरदार में देखा जाएगा।

गंगूबाई काठियावाड़ी
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज पिछले काफी समय से रुकी हुई है। लोगों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। आलिया की ये मचअवेटिड फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jaieshbhai Jordaar 
रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के साथ आलिया को टक्कर देने जा रहे हैं। दरअसल, उनकी ये फिल्म भी 25 फरवरी को ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म में रणवीर के साथ साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

Mere desh ki dharti
दिव्येंदु और अनुप्रिया गोयनका अभिनीत, यह सामाजिक नाटक 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending