Zindademocracy

कानपुर : मासूम का अपहरण कर की बेरहमी से हत्या, सिगरेट से जलाया चेहरा नग्न अवस्था में उसका शव खेतों में मिला मिला। एक आँख में कील थोक दी गई थी और उसका पूरा चेहरा सिगरेट से जला दिया गया था।

कानपूर, उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश में कानपुर के ग्रामीण इलाके के नर्वल के गांव में एक मासूम बच्चे का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। नग्न अवस्था में उसका शव खेतों में मिला मिला। एक आँख में कील थोक दी गई थी और उसका पूरा चेहरा सिगरेट से जला दिया गया था।

क्या है पूरा मामला?
कानपुर आउटर के नर्वल थाना क्षेत्र के सकट बेहटा गांव के रहने वाले महेंद्र कोरी राज मिस्त्री का 9 साल का बेटा 7 फरवरी को घर के बाहर खेलने के लिए निकला और वापिस नहीं आया तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी तहा खुद भी तलाश में जुट गए।

8 फरवरी की दोपहर बच्चे का शव गांव के रहने वाले रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में नग्न अवस्था में मिला तो गाँव में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर नर्वल थाना पुलिस, सीओ सदर और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बेरहमी से की बच्चे की हत्या
फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने बताया कि बच्चे की एक आंख को कील ठोंककर फोड़ा गया है और गर्दन पर जूते के निशान मिलने से ऐसा लग रहा था कि लात से उसका गला घोंटकर हत्या की गई है। इसके साथ ही पूरे चेहरे पर सिगरेट के दाग मिले हैं। वहीं, ये भी आशंका जताई जा रही है कि बच्चे का यौन शोषण किया गया है।

आरोपियों ने पी रखी थी शराब
पुलिस ने घटनास्थल से देसी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट और माचिस बरामद की है। इससे पुलिस को आशंका है कि वारदात में दो हत्यारे शामिल हैं, जिन्होंने घटना के पहले या बाद में शराब पी। वहीं, फॉरेंसिक टीम को खून से सना डंडा और बच्चे के कपड़े, शव से कुछ दूरी से बरामद हुए।

एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया – “अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. वारदात का पर्दाफाश के लिए तीन टीमें गठित की गईं हैं.”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending