Zindademocracy

आने वाला है APPLE का बड़ा इवेंट, 8 मार्च को यूज़र्स को है iPhone SE 3 से लेकर मैकबुक की उम्मीद

नई दिल्ली | Apple, 8 मार्च को एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। जिसमें कई बड़ी घोषणाओं की उम्मीद है। उम्मीद है कि इस इवेंट में Apple अपने नए आईफोन भी लॉन्च करेगी। ये इस साल का Apple का पहला बड़ा इवेंट होगा।

क्या नया iphone SE फ़ोन होगा लांच ?
Apple आईफोन SE सीरीज का तीसरा फोन लॉन्च कर सकता है। वहीं, कहा जा रहा है कि नया आईपैड और कम से कम एक नए मैक की घोषणा भी हो सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इवेंट का मुख्य आकर्षण iPad Air और iPhone SE हो सकते हैं।

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि Apple आईफोन SE 3 2022 के डिजाइन को बदल सकता है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत में बदलाव कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple आईफोन SE 3 के कैमरा में बदलाव कर सकती है। मौजूदा मॉडल में 12MP का रियर और 7MP का सेल्फी कैमरा है। वहीं SE 3 सीरीज में 5G कनेक्टिविटी भी मिल सकती है। Apple का मौजूदा आईफोन SE तीन रंगों में आता है – सफेद, काला और लाल।

इससे पहले, Apple आईफोन SE 3 2022 के डिजाइन को बदल जाने की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत में बदलाव कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple आईफोन SE 3 के कैमरा में बदलाव कर सकती है। मौजूदा मॉडल में 12MP का रियर और 7MP का सेल्फी कैमरा है।

कंपनी का लोगो Apple की वेबसाइट पर अलग-अलग कलर में देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि Apple इन रंगों में अपने अलग प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकता है।

कहाँ और कैसे देखा जा सकता है ये इवेंट
इस इवेंट का नाम Peek Performance रखा गया है, और ये भारतीय समयनुसार 8 मार्च की रात 11:30 बजे शुरू होगा। इस इवेंट को apple.com और Apple TV ऐप पर लाइव देखा जा सकता है।

ये इवेंट कैलिफॉर्निया के कुपर्टीनो में कंपनी के हेडक्वॉर्टर Apple Park में होगा और सभी के लिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending