Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: सीएम योगी ने चंदौली में भरी हुंकार, कहा- ‘भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है’ शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में जनसभा को संबोधित किया

चंदौली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के आखिरी चरण के होने वाले मतदानों के लिए हर नेता पुरी ताकत लगाकर प्रचार कर रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कहा कि, मऊ के अंदर दंगा कराकर यादवों, खटिकों, हरिजनों की हत्या कराने वाला माफिया अब खुली जीप में तमंचा लहराते नहीं, बल्कि जेल में व्हीलचेयर पर कीड़े की तरह रेंगता नजर आ रहा है। उन्होंने चंदौली के चारों विधानसभा से भाजपा प्रत्याशियों को जीताने की अपील की, साथ ही मंच से ही मतदान के लिए भी प्रेरित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, नौजवानों व युवाओं को क्यों न टैबलेट व स्मार्ट फोन मिले. सपा का मानना है कि सैफई खानदान का विकास ही प्रदेश का विकास है। उन्होंने सरकार बनने पर दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्ट फोन देने का वादा किया।

भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है- सीएम योगी
सीएम योगी ने कहा कि, भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है, सपा की सरकार में केवल सैफई महोत्सव होता था. इसमें न कोई भाव था और न ही कोई रंग. आयोजकों तक को पता नहीं था कि क्या हो रहा है. योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश को पहचान दिलाने वाले स्थलों व स्मारकों का विकास कराया. चंदौली में बाबा कीनाराम की जन्मस्थली व तपोस्थली का सुंदरीकरण कराया जा रहा है।

माफिया व गुंडे पर बोले योगी-
उन्होंने कहा कि, कल चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा. हमने जो कहा वो करके दिखाया. यूपी में विकास के लिए दमदार सरकार की जरूरत है. इसलिए चारों विधानसभा सीटों से पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाकर विधानसभा भेजें. दमदार सरकार होगी तभी विकास व बुलडोजर समान रूप से चलेंगे. माफिया व गुंडे आज जेल की हवा खाने को मजबूर हैं. यह जनता की ताकत है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending