Zindademocracy

वाराणसी : सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर पीएम मोदी ने शुरू किया रोड शो प्रधानमंत्री मलदहिया चौराहे से काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश | आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा चल रहा है। सबसे पहले पीएम मोदी ने गोदौलिया में सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया, जिसके बाद पीएम मोदी ने रोड शो की शुरुआत की। पीएम मोदी के रोड शो 3 किलोमीटर लंबा है। प्रधानमंत्री मलदहिया चौराहे से काशी विश्वनाथ धाम तक रोड शो कर रहे हैं। पीएम मोदी का रोड शो बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर तक जाएगा जहां पीएम मोदी काशी विश्वनाथ के दर्शन भी करेंगे।

मोदी वाराणसी के तीन विधानसभा क्षेत्रों कैंट, शहर उत्तरी और शहर दक्षिणी में रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। रोड शो के लिए वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुटी है। पीएम मोदी का लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर काशीवासी फूल बरसाते रहे, इस दौरान भगवान श्रीराम की गूंज सुनाई दे रही है।

रोड शो में सिर पर भगवा टोपी पहन कर आये मोदी-
सिर पर भगवा टोपी पहने मोदी रोड शो के दौरान काशीवासियों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. साथ ही जनता की ओर से मिल रहे भेंट को भी स्वीकार कर रहे हैं। वाराणसी के लोग अपने सांसद को देखने के लिए सड़कों पर उतर पड़े हैं, मलदहिया चौराहे से लेकर काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर तक सैंकड़ों की संख्या में लोग जुटे हुए हैं।

2 दिनों तक काशी में कैंप करेंगे पीएम-
यूपी चुनाव के मद्देनजर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के सियासी दुर्ग को बचाए रखने के लिए पीएम मोदी 2 दिनों तक काशी में कैंप करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 मार्च को भी वाराणसी में रहेंगे. 5 मार्च यानि शनिवार को पीएम खजूरी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जनसभा में वाराणसी विधानसभा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों की जनता शामिल होगी।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending