Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: BJP को बाहर रखने के लिए सपा से हाथ मिला सकती है AAP – संजय सिंह सत्ताधारी बिजेपी के हाथ से उत्तर प्रदेश छीन्ने के लिए पार्टीयां एक जुट होने की तैयारी में है।

UP | उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लगभग समाप्ती पर है। सत्ताधारी बिजेपी के हाथ से उत्तर प्रदेश छीन्ने के लिए पार्टीयां एक जुट होने की तैयारी में है। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा ऐलान किया।

उन्होंने कहा, अगर बीजेपी को बाहर रखने के लिए आम आदमी पार्टी की जरूरत पड़ी तो वे सपा से हाथ मिला सकते हैं। संजय सिंह ने कहा, अगर यूपी में चुनाव नतीजों के बाद हमें बीजेपी को रोकने के लिए सपा में जाने की जरूरत पड़ती है. तो हम सपा के साथ हाथ मिलाने को तैयार हैं।

संजय सिंह ने पंजाब पर किया बडा दावा-

संजय सिंह ने कहा, पंजाब में हमारी सरकार बन रही है, उत्तराखंड और गोवा में भी सकारात्मक परिणाम आएगा. आप की राजनीति लोगों तक पहुंच रही है, यह धारा के विपरीत काम है पर हो जाएगा. उन्होंने कहा, आप पी में पकड़ बना रही है, लोग अब विकास के नाम पर वोट दे रहे हैं. यूपी को कास्ट पॉलिटिक्स से ऊपर उठना होगा।
घोषणापत्र की नकल कर रही सारी पार्टियां- संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा, यह हमारी उपलब्धी है कि सारी पार्टियां हमारे घोषणापत्र की नकल कर रही हैं. चाहें वह 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा हो या कुछ और. संजय सिंह ने कहा, बीजेपी को लगता है कि उनके अलावा सब गद्दार हैं. संजय सिंह ने कहा, सीएम खुद को बाबा बुलडोजर कहलवा कर खुश हो रहे हैं. ऐसे में कहां आएगा रोजगार. पूरी मशीनरी सड़ गई है. इस राजनीति से यूपी का भला नहीं होना है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending