Zindademocracy

UP Elections 2022 : अखिलेश ने किया एलान, चुनाव जीते तो 300unit बिजली देंगे मुफ्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश बीजेपी पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सबसे ज्यादा दागी लोगों को टिकट दिया है।

उत्तर प्रदेश | अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनी तो लोगों को बिजली मुफ्त दी जाएगी। चुनाव से ठीक पहले आए अखिलेश के इस बयान को बड़ा दांव माना जा रहा है।

अखिलेश यादव ने कहा – समाजवादी पार्टी कल से इसका अभियान चलाने जा रही है कि जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं वह लोग रजिस्ट्रेशन करें और फॉर्म भरे. इसलिए यह अपील है जिनके पास वर्तमान में घरेलू कनेक्शन है उनके बिजली बिल पर जो नाम लिखकर आता है वही नाम लिखवाए. जिनके पास अभी घरेलू बिजली कनेक्शन नहीं है और जो भविष्य में लेने वाले हैं वह लोग आधार कार्ड और राशन कार्ड में लिखा नाम ही लिखवाएं. 300 यूनिट फ्री बिजली देने का अभियान कल से शुरू होने जा रहा है अपना नाम लिखवाए 300 यूनिट फ्री बिजली पाएं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश बीजेपी पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सबसे ज्यादा दागी लोगों को टिकट दिया है।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending