Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: वाराणसी में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र पर साधा निशाना, कहा-‘पीएम मोदी अपनी कुर्सी बचाने के लिए झूठ बोलते है’ राहुल गांधी ने कहा कि, पूरे देश में हिंदू धर्म की बात होती है, ये हिंदू धर्म क्या है?

वाराणसी : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार के लिए हर पार्टी के नेता वाराणसी पहुंच रहे है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वाराणसी में भाजपा और पीएम नरेंद्र पर जमकर हमला बोला है। उन्हों ने कहा कि, नरेंद्र मोदी 2014 से पीएम हैं और उन्होंने रोजगार, दो करोड़ नौकरियां देने, किसानों की आय दोगुनी करने, काला धन मिटाने और 15 लाख रुपये देने की बात की थी .

लेकिन अब इन चुनावों में वो रोजगार, नौकरी और किसानों की आय की बात क्यों नहीं करते हैं? राहुल गांधी ने कहा कि, पूरे देश में हिंदू धर्म की बात होती है, ये हिंदू धर्म क्या है? हिंदू धर्म सच्चाई है, ये हिंदू धर्म के नाम पर नहीं बल्कि झूठ के नाम पर आपसे वोट लेते हैं. हमारे धर्म में कहीं नहीं लिखा है कि देश की जनता के सामने जाकर झूठ बोलो।

पीएम मोदी आते हैं और झूठ बोलते हैं- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम मोदी आते हैं और कहते हैं कि मैं हिंदू धर्म की रक्षा करता हूं, लेकिन आप किसान, मजदूर के लिए नहीं बल्कि अपनी कुर्सी बचाने के लिए झूठ बोलते हैं और असत्य का साथ देते हैं. बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्याएं हैं, तो छुट्‌टा पशु पीएम मोदी का गिफ्ट है. साथ ही कहा कि आपको अच्छा लगे या न लगे, लेकिन आपको उत्तर प्रदेश में रोजगार नहीं मिलने वाला है।

यूक्रेन से भारतीयों को वापस लाने के मामले पर बोले राहुल गांधी-
राहुल गांधी ने यूक्रेन संकट को लेकर भी भाजपा पर तंज कसा है. उन्होंीने कहा कि हमारे हजारों युवा यूक्रेन में फंसे हैं और वो वीडियो बनाकर मदद मांगते हैं तब नरेंद्र मोदी के लोग कहते हैं कि ये लोग यूक्रेन गए क्योंकि ये हिंदुस्तान के कॉलेज में फेल हो गए. क्या ये हिंदुस्तान के युवा नहीं हैं,क्या आपकी जिम्मेदारी नहीं कि आप उन्हें वापस लाएं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending