Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: कुशीनगर में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा-‘ योगी जी ने चुन-चुनकर माफियाओं को यूपी से खदेड़ा है’ उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के छठें और सातवें चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के छठें और सातवें चरण के मतदान से पहले राजनीतिक दलों का प्रचार जारी है। इसी क्रम में सोमवार को गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कुशीनगर में सभा को संबोधित किया। इस दौरान गृह मंत्री ने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया।

उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर अखिलेश यादव के बयान का जिक्र करते हुए कहा – “मोदी जी ने चुटकी में अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया. अखिलेश जी ने कहा कि, अगर अनुच्छेद 370 हटा तो खून की नदियां बहेंगी. अरे अखिलेश किसको डराते हो भाई.. हम डरने वालों में से नहीं है.. अनुच्छेद 370 हटा और खून की नदियां तो छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई.”

माफियाओं पर योगी का कहर-
अमित शाह ने कहा कि योगी जी ने चुन-चुनकर माफियाओं को यूपी से खदेड़ा है। आज अतीक अहमद, आजम खान, मुख्तार अंसारी, जेल में हैं. इन तीनों ने सपा-बसपा के राज में जनता को परेशान किया है, इसलिए तीनों को भाजपा सरकार ने जेल में डालने का काम किया है।

अखिलेश पर साधा निशाना-
सपा नेता अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के लोग अखिलेश जी के बहकावे में आकर टीका न लगवाते, तो क्या यहां के लोग कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते? ये कैसे नेता हैं, जो अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए जनता को तक बहकाने का काम करते हैं!

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending