Zindademocracy

UP चुनाव 2022 : अखिलेश ने ट्वीट कर लगाया बैलेट से वोटिंग में धांधली का आरोप इससे पहले अखिलेश यादव ने अपने एक और ट्वीट में मनमाने तरीके से वोटिंग करवाने का आरोप लगाया था।

उत्तर प्रदेश | जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, वैसे वैसे सूबे में सियासी गर्मी भी बढ़ रही है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसके ज़रिये उन्होंने बैलेट से वोट डलवाने की धांधली होने का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने अपने हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि बैलेट से वोट डलवाने में धांधली के मामले में एक प्रशासनिक अधिकारी का सरेआम ये कहना कि “एक वोट से कुछ होता है क्या” बेहद गंभीर मामला है. चुनाव आयोग से अपेक्षा है कि ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर के तुरंत सस्पेंड किया जाए.

इससे पहले अखिलेश यादव ने अपने एक और ट्वीट में मनमाने तरीके से वोटिंग करवाने का आरोप लगाया था। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि वृद्धों और दिव्यांगों से वोट डलवाने में धांधली के मामले में फतेहाबाद विधानसभा में पोलिंग पार्टी पर, मतदाता की इच्छा के विरुद्ध, खुद ही मनमाना वोट डालने का गंभीर आरोप लगा है, चुनाव आयोग तत्काल कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि एसपी-गठबंधन के सभी समर्थक व कार्यकर्ता वोटिंग के समय पूरी निगरानी रखें।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending