Zindademocracy

चंद्र प्रीमियर लीग के अंतर्गत आज हुआ पूल A के छठवें एवं अंतिम मैच का आयोजन, बीपीएमजी ब्लास्टर और कानपुर नाइट राइडर्स के बीच हुआ मुक़ाबला बीपीएमजी ब्लास्टर ने 82 रनो से मैच को जीत कर सेमीफाइनल मे प्रवेश कर लिया!

कानपुर, उत्तर प्रदेश | चंद्रा प्रीमियर लीग में आज पुल A के छठवें एवं अंतिम मैच का आयोजन हुआ। बीपीएमजी ब्लास्टर और कानपुर नाइट राइडर्स के बीच खेला गए इस मैच में बीपीएमजी ब्लास्टर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बीपीएमजी ब्लास्टर ने 38.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 205 रन का स्कोर खड़ा किया। बीपीएमजी ब्लास्टर की तरफ से तरुण ने 39 रन और मोनीस ने 31 रनो का योगदान दिया। कानपुर नाइट राइडर्स टीम के सबसे सफल गेंदबाज औसद खान रहे जिन्होंने 8 ओवर में 24 रन देकर बीपीएमजी ब्लास्टरके 3 बल्लेबाजों को आउट किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कानपुर नाइट राइडर्स की टीम 39.2 ओवरोंमें सभी विकेट खोकर कर 121 ही बना सकी कानपुर नाइट राइडर्स की तरफ से संदीप ने 20 रनो का योगदान किया और बीपीएमजीके प्रशांत और तरुण ने चार चार वीकेट निकाले, इस प्रकार बीपीएमजी ब्लास्टर ने 82 रनो से मैच को जीत कर सेमीफाइनल मे प्रवेश कर लिया!

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच तरुण द्विवेदी रहे जिन्होंने ने 4 विकेट और 39 रन बना कर अपनी टीम को जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई आज के मैच के मुख्य अतिथि बीपीएमजी कालेज के उप प्रबंधक हनुमंत राय द्विवेदी एवं झारखण्ड के गढवा जिले के क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव पंकज चौधरी मौजुद रहे।

संक्षिप्त विवरण
बीपीएमजी ब्लास्टर के तरुण 39रन और कानपुर नाइट राइडर्स के औसद खान ने 8 ओवर में 24 देकर 3 विकेट
और कानपुर नाइट राइडर्स की तरफ से संदीप 20 रन और बीपीएमजी ब्लास्टर के प्रशांत ने 8 ओवर मे 22 रन देकर 4 विकेट लिया।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending