Zindademocracy

TESLA की SUPERBIKE कब होगी लॉन्च, यहां पढ़िए इससे जुड़े सारे UPDATES टेस्ला साइबरट्रक का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है वहीं कुछ टाइम पहले इस ट्रक को स्पॉट भी किया जा चुका है।

नई दिल्ली | इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी टेस्ला की साइबरट्रक को देखने के लिए लोग काफी सालों से इंतजार कर रहे हैं, वहीं कुछ समय पहले इस धांसू साइबरट्रक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। इससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो,टेस्ला ने अपने बहुप्रतीक्षित साइबरट्रक के उत्पादन में देरी कर दी है, जिसका लक्ष्य 2023 में इसका उत्पादन शुरू करना है।

Elon Musk ने किया ट्वीट
इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता के सीईओ एलन मस्क ने बुधवार की चौथी तिमाही के आय कॉल के दौरान पुष्टि की है कि इस साल फ्यूचरिस्टिक पिकअप के उत्पादन और पहली डिलीवरी की उम्मीद नहीं है। मस्क ने कहा कि साइबरट्रक, सेमी, रोडस्टर आशावादी के रूप में प्रोडक्शन में लाने के लिए तैयार होंगे। उम्मीद है अगले साल 2022 में इसका प्रोडक्शन शुरू हो सकता है।

टेस्ला ने हाल ही में अपनी वेबसाइट से साइबरट्रक उत्पादन के बारे में तारीखें हटा दी हैं।

एलॉन मस्क की इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला की नई गाड़ी साइबरट्रक को 2022 में प्रोडक्शन के लिए जाने की उम्मीद थी। लेकिन हालिया अपडेट की बात करें तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने कथित तौर पर अपनी वेबसाइट से साइबरट्रक के उत्पादन की तारीखों को हटा दिया है।

द वर्ज के अनुसार – टेस्ला की साइबरट्रक साइट पर ऑर्डर पेज ने पहले खरीदारों से कहा था कि आप 2022 में उत्पादन के रूप में अपना कॉन्फिगरेशन पूरा करने में सक्षम होंगे, लेकिन अब वेबसाइट में लिखा है कि उत्पादन निकट आने पर आप अपना कॉन्फिगरेशन पूरा करने में सक्षम होंगे।

साइबरट्रक को मूल रूप से 2019 में घोषित किया गया था। अगस्त 2021 में, साइबरट्रक का उत्पादन 2022 में स्थानांतरित कर दिया गया था क्योंकि ईवी फर्म ने अपने मॉडल वाई के उत्पादन पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया था। मस्क ने जनवरी 2021 में टेस्ला की चौथी तिमाही की आय कॉल के दौरान कहा कि पहला साइबरट्रक 2021 में ही शिप होगा, लेकिन उन्हें 2022 में वॉल्यूम उत्पादन होने की उम्मीद थी।

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending