Zindademocracy

स्कूल के बाहर की सीढियों और सड़क पर लाल रंग से लिखा सॉरी, जानिए क्या है पूरा मामला डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूल की सीढ़ियों, दीवारों और सड़कों पर लाल, मोटे अक्षरों में रंगे शब्द को देखकर स्थानीय निवासी और स्कूल के अधिकारी हैरान रह गए।

बेंगलुरु | कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के एक इलाके में स्थित एक निजी स्कूल के परिसर के बाहर और आसपास के इलाके में उपद्रवियों ने हर तरफ लाल रंग के पेंट से सॉरी लिख दिया है। शांतिधाम स्कूल की ओर जाने वाली सीढ़ियों, दीवारों और सड़क पर ‘सॉरी’ लिखा हुआ मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. एएनआई को वेस्ट बेंगलुरु के डीसीपी डॉ. संजीव पाटिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो लोग नजर आए हैं। उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं। डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार की सुबह स्कूल की सीढ़ियों, दीवारों और सड़कों पर लाल, मोटे अक्षरों में रंगे शब्द को देखकर स्थानीय निवासी और स्कूल के अधिकारी हैरान रह गए।

पुलिस ने बताया कि कुछ अधिकारी इस घटना को छात्रों की करतूत समझ रहे हैं, मागर मामला ध्यान देने वाला है इसलिए पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बाइक पर सवार दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वे बड़े से बैग से पेंट निकाल कर स्कूल के बाहर और उसके आसपास के इलाके में सॉरी लिखकर फरार हो गए।

पुलिस ने कहा कि स्कूल के अधिकारियों को शक है कि यह कुछ छात्रों की करतूत हो सकती है, जो इस बात से परेशान हो सकते हैं कि स्कूल प्रशासन द्वारा उनके मुद्दों का समाधान नहीं किया जा रहा। पुलिस ने बताया कि कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बाइक पर सवार दिखाई दे रहे है। इसके बाद वे बड़े से बैग से पेंट निकाल कर स्कूल के बाहर और उसके आसपास के इलाके में सॉरी लिखकर फरार हो गए।

द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच की है। पुलिस ने बताया कि दो युवक मोटरसाइकिल पर फूड डिलीवरी बैग लेकर आए और स्प्रे पेंट से ‘सॉरी’ लिखकर फरार हो गए। पुलिस को शक है कि यह किसी प्रेमी की भी करतूत हो सकती है। बता दें कि इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस सोच में है कि आखिर सॉरी लिखने की क्या वजह हो सकती है।

द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए स्कूल के एक कर्मचारी ने बताया की पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है और CCTV फुटेज चेक कर रही है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending