Zindademocracy

सोशल मीडिया स्टार किली पॉल पर पांच लोगों चाक़ू और लाठियों से किया हमला उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं, उनके हाथ में बैंडएड है और पैरों पर चोटे हैं।

तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, उन पर चाकू से हमला किया गया और पांच लोगों ने उन्हें लाठी से पीटा है। किली पॉल भारतीयों के बीच काफी प्रसिद्ध हैं, किली बॉलिवुड गानों पर लिप-सिंकिंग और डांस करने के लिए जाने जाते हैं।

अपना हाल बयां करते हुए किलि ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा – “लोग मुझे नीचे करना चाहते हैं, लेकिन भगवान मुझे हमेशा ऊपर उठाएंगे. मेरे लिए प्रार्थना करो.”

उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक स्ट्रेचर पर लेटे हुए हैं, उनके हाथ में बैंडएड है और पैरों पर चोटे हैं।

अपने बचाव में दो हमलावरों को मारकर किली पॉल ने उन्हें भगा दिया। हमलावरों के बारे में अधिक जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

भारतीय हाई कमीशन तंजानिया में किली पॉल का कर चुका है सम्मान
अपनी बहन नीमा के साथ वीडियोज में नजर आने वाले किली पॉल फरवरी में तंजानिया में भारतीय हाई कमीशन द्वारा सम्मानित किया गया था। भारतीय दूत बिनाया प्रधान ने किली पॉल के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं।

उन्होंने ट्वीट किया कि, आज यहां एक प्रसिद्ध तंजानियाई कलाकार किली पॉल पधारें, जिन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रिय भारतीय फिल्मी गीतों पर लिप-सिंक कर लाखों भारतीयों के दिल जीते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फरवरी में अपने मन की बात शो में किली पॉल और उनकी बहन नीमा का जिक्र किया था। पीएम मोदी ने कहा था कि, “किली और नीमा की जोड़ी की तरह, मैं सभी से, विशेष रूप से विभिन्न राज्यों के बच्चों से लोकप्रिय गीतों (उनके राज्य से अलग राज्य के गीतों) पर लिप-सिंकिंग वीडियो बनाने का आग्रह करता हूं. हम ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ को फिर से परिभाषित करेंगे और इसे भारतीय भाषाओं को लोकप्रिय बनाएंगे.”

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending