Zindademocracy

पढ़िए कैसे पटरी से उतरी मालगाड़ी पे चढ़कर सेल्फी लेने के चक्कर में गयी एक युवक की जान ! ट्रेन के ऊपर बिजली के तार के संपर्क में आने से 16 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक झुलस गया।

बिहार | गुरूवार 04 अगस्त को बिहार के नालंदा में एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हो गया। रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी की 8 बोगियां पटरी से उतर गई थीं। घटना के बाद जोरदार आवाज से आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। इस दौरान कई लोग मालगाड़ी के गिरे हुए डिब्बों पर चढ़ गए और मोबाइल से सेल्फी लेने लगे।

तभी ट्रेन के ऊपर बिजली के तार के संपर्क में आने से 16 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक झुलस गया। इस खौफनाक घटना का लाइव वीडियो सामने आया है,जिसे देखकर हर कोई सहम जाएगा।

सेल्फी लेने चढ़े, चली गयी जान
मृतक की पहचान कोसियावा गांव निवासी 16 वर्षीय सूरज कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद किसी तरह से वहां मौजूद लोगों ने मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़कर शव को बाहर निकाला और जख्मी एक युवक को अस्पताल भेजा गया मगर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, युवक की जान सेल्फी लेने के चक्कर में गई।

इस घटना में घायल दूसरा व्यक्ति अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। एक तरफ जहां इस घटना में स्थानीय लोगों के द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप है, वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने रेलवे पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है, उनका कहना है कि अगर रेलवे घटना के बाद हाई टेंशन तार की बिजली काट दी गयी होती तो शायद यह घटना नहीं घटती।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending