Zindademocracy

PM MODI ने ‘The Kashmir Files’ के आलोचकों पर हमला बोला पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म में वह सच दिखाया गया है जिसे कई सालों तक छुपाया गया था।

नई दिल्ली | चार राज्यों में बीजेपी के चुनाव जीतने के बाद पीएम मोदी ने दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में फिल्म The Kashmir Files की चर्चा भी की। पीएम मोदी ने कहा कि सच्चाई को उजागर करती ऐसी फिल्मे और बननी चाहिए। इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस फिल्म के आलोचकों पर जमकर निशाना भी साधा।

पीएम मोदी ने कहा कि फिल्म में वह सच दिखाया गया है जिसे कई सालों तक छुपाया गया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा – “मेरी चिंता सिर्फ फिल्म नहीं है. मेरा मानना है कि सच्चाई को सही तरीके से सामने लाना देश के लिए फायदेमंद है. इसके कई पहलू हो सकते हैं. कुछ एक चीज देखते हैं, दूसरे कुछ और देखते हैं.”

फिल्म के आलोचकों पर पीएम मोदी ने बोला हमला
बीजेपी की संसदीय दल की बैठक के बाद पीएम मोदी ने फिल्म के आलोचकों पर हमला करते हुए कहा कि नकारात्क प्रतिक्रियाएं सिर्फ उन लोगों की तरफ से आ रही हैं जिन्होंने कई वर्षों तक “सच्चाई” को छिपाने की कोशिश की।

“जो लोग सोचते हैं कि यह फिल्म सही नहीं है, उन्हें अपनी एक फिल्म बनानी चाहिए. उन्हें कौन रोक रहा है? लेकिन वे हैरान हैं कि इतने सालों तक जो सच्चाई छिपाई गई, वह सामने नहीं आ रही है.”

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1990 में कश्मीर में हुई कश्मीरी पंडितों पर हुई हिंसा और पलायान की कहानी को दर्शाती है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे सितारे हैं। कई बीजेपी शासित राज्यों ने फिल्म को मनोरंजन कर से छूट दी है, कुछ मुख्यमंत्रियों ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म का स्पष्ट रूप से समर्थन किया है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending