Zindademocracy

PM मोदी ने सहारनपुर में चुनावी रैली को किया संबोधित, कहा-‘जनता ने फैसला किया है कि यूपी का विकास करने वालों को ही वोट देंगे’ PM ने कहा - उत्तरप्रदेश में फोरलेन से लेकर उद्योग-धंधों तक का तेजी से विकास हुआ है। भाजपा जो संकल्प लेती है, वह करती है।

सहारनपुर | उत्तर प्रदेश चुनाव का आज पहले चरण का चुनाव शुरू हो चूका है, ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, डबल इंजन की सरकार जो विकास का काम कर रही है, उसको आगे बढ़ाते रहने के लिए यूपी में भाजपा सरकार का आना बहुत जरूरी है. उत्तरप्रदेश में फोरलेन से लेकर उद्योग-धंधों तक का तेजी से विकास हुआ है। भाजपा जो संकल्प लेती है, वह करती है।

उन्होंने कहा कि, जनता ने फैसला किया है कि यूपी का विकास करने वालों को ही वोट देंगे। लोगों ने फैसला लिया है कि जो अपराधियों को जेल में रखेंगे, हम उन्हें वोट देंगे. हम गन्ना किसानों की ताकत बढ़ाना चाहते हैं. गन्ना किसानों को परेशान नहीं होने देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों में दंगे होते थे, लेकिन बीजेपी सरकार आने के बाद प्रदेश दंगामुक्त हो गया. इसलिए सूबे को दंगामुक्त रखने वालों को वोट दें.

विपक्षियों पर साधा निशाना-
विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चोरी के काम बंद हो गए, क्या वे गुस्सा नहीं करेंगे ? क्या मुझे डरकर भाग जाना चाहिए? उन्होंने कहा कि, मैं इन दिनों देख रहा हूं कि एक ‘परिवारवादी पार्टी, एक के बाद एक झूठे वादे कर रही है. उनके नसीब में सत्ता नहीं लिखी है. क्योंकि उनको मालूम है कि यूपी की जनता ने उन्हे नकार दिया है. जब कोई इतने बड़े वादे करता है तो वे ज्यादातर खोखले होते हैं. कोरोना जैसी महामारी में किसी गरीब को भूखे सोने नहीं दिया. आज यूपी के लोगों को मुफ्त राशन का लाभ मिल रहा है।

सरकार के गिनाये कार्य-
हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जुल्म से मुक्त कराया है. तीन तलाक कानून बना मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का विश्वास दिलाया है. लेकिन जब मुस्लिम बहने बीजेपी की तारीफ करने लगीं, तो कुछ वोटों के ठेकेदारों की बेचैनी बढ़ गई, उनके पेट में दर्द होने लगा. मुस्लिम बहन बेटियों का हक रोकने के लिए नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं।

कोई मुस्लिम महिलाओं पर जुल्म न कर सके, योगी सरकार इसके लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि, हम विकास भी करते हैं और अपनी विरासत पर भी उतना ही गर्व करते हैं. हम इंड्रस्ट्रियल कॉरिडोर बनाते हैं और करतापुर कॉरिडोर भी बनवाते हैं. इसलिए विकास के लिए भाजपा सरकार जरूरी है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending