Zindademocracy

LATEST CAR: फरवरी 2022 में भारत में लॉन्च होंगी टॉप अपकमिंग कार, कार लेने जा रहे है तो देख ले ये लिस्ट

जनवरी में ऑटो कंपनियों ने भारत में ऑटोमोबाइल की दुनिया में एक और कदम बढ़ाते हुए ज़बरस्त कारो को लांच किया है, जिसमें सीएनजी-संचालित हैचबैक, प्रीमियम एसयूवी और साथ ही सेडान भी शामिल हैं, लेकिन अगले महीने और भी अधिक एक्शन से भरपूर होंगे, क्योंकि कई बड़ी कंपनियां अपनी प्रीमियम कारें जल्द ही भारत में पेश करने वाली हैं।

देश में फरवरी के महीने में इलेक्ट्रिक कार, बिल्कुल-नई किआ कैरेंस (Kia Carens), ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट (Audi Q7) और मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट (Maruti Suzuki Baleno)और बहुत कुछ शामिल हैं। अगर आप भी नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप ये नए ऑप्शन चेक कर सकते हैं। यहां हमने फरवरी में भारत में आने वाली सभी कारों की एक लिस्ट तैयार की है. लॉन्च से पहले इन कार के कुछ लीक स्पेसिपिकेशंस सामने आए है।

Kia Carens
Kia India की नई Carens को अगले महीने भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है. कंपनी ने भारत में कार के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी है और इच्छुक ग्राहक अपनी कार को 25,000 रुपये में रिजर्व्ड करवा सकते हैं. नई Carens को छह-सीट और सात-सीट लेआउट दोनों ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

Lexus NX 350h
नई लेक्सस 350एच की प्री-बुकिंग भारतीय बाजार में शुरू हो गई है, जो जल्द ही लॉन्च हो सकती है. हालाँकि, नई NX 350h की लॉन्च डेट को लेकर लेक्सस की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लॉन्च होने पर, NX 350h को तीन वेरिएंट ऑप्शन – एक्सक्लूसिव, लक्ज़री और F-स्पोर्ट में पेश किया जाएगा।

ऑडी क्यू7 फेसलिफ्ट
फेसलिफ्टेड ऑडी क्यू7 3 फरवरी को भारतीय बाजार में दस्तक देगी. कंपनी ने इच्छुक ग्राहकों के लिए अपनी ऑर्डर बुक पहले ही खोल दी है और एसयूवी का उत्पादन भी जोरों पर शुरू हो गया है. नई एसयूवी भारत में दो ट्रिम्स – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में आएगी।

मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट
मारुति सुजुकी बलेनो फेसलिफ्ट (Maruti Suzuki Baleno) को अगले महीने भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है. कार का उत्पादन पहले ही शुरू हो चुका है और पहली यूनिट भी इस महीने की शुरुआत में शुरू हो चुकी है. हालांकि, अभी तक ब्रांड की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. नई बलेनो में अंदर से कई कॉस्मेटिक अपडेट होंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending