Zindademocracy

कानपुर : भगवान शिव की आपत्तिजनक तस्वीर छापने के मामले में ‘THE WEEK MAGAZINE’ के खिलाफ दर्ज हुई FIR 24 जुलाई 2022 के अंक में छापी गई फोटो, मां काली पर निकाले गए विशेष के 62-63 नंबर पेज पर आपत्तिजनक फोटो।

कानपुर, उत्तर प्रदेश | सावन के महीने में ‘THE WEEK MAGAZINE’ पर भगवान शिव की निर्वस्त्र तस्वीर छापने का और धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है। हिंदूवादी नेता प्रकाश शर्मा ने कानपूर के थाना कोतवाली में इस मामले की FIR दर्ज करवाई है। साथ ही इसके पुलिस को मैगज़ीन की एक कॉपी भी सौंपी गयी है। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने मामले में गहनता से जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

मशहूर मैगजीन “The week” पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला, भगवान शिव की निर्वस्त्र फोटो छापने का आरोप लगाते हुए हिंदूवादी नेता प्रकाश शर्मा ने कानपुर कोतवाली में दी तहरीर।

कानपूर के शिवाला निवासी प्रकाश शर्मा ने ज्वाइंट सीपी से शिकायत कर तहरीर दी। उन्होंने बताया कि तीस जुलाई को वह दिल्ली से कानपुर लौटे थे। सेंट्रल स्टेशन के एक बुक स्टॉल से 24 जुलाई को प्रकाशित हुई द वीक मैगजीन खरीदी। मैगजीन के 62 व 63 पेज पर भगवान शिव व मां काली की आपत्तिजनक फोटो छपी हुई थी।

ज्वाइंट सीपी ने बताया कि कोतवाली थाने में अज्ञात के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। मैगजीन का प्रकाशक, संपादक कौन है और केरल में कहां से छपती है, आदि की जानकारी जुटाई जा रही है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending