Zindademocracy

मुंबई में IPL टीम की बस में MNS कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, 5 गिरफ्तार IPL team bus in Mumbai was vandalized by MNS workers, 5 arrested

मुंबई, महाराष्ट्र | राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (NMS) के कार्यकर्ताओं ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैचों के लिए खिलाड़ियों को लाने के लिए एक पांच सितारा होटल के बाहर खड़ी एक लग्जरी बस की खिड़कियां तोड़ दीं। मामले में कोलाबा पुलिस स्टेशन ने वहां एक टीम भेजी और घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने होटल ताज महल पैलेस के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है।

रात से कुछ समय पहले, MNS-वहतुक सेना (ट्रांसपोर्ट विंग) के करीब आधा दर्जन कार्यकर्ताओं ने बस के सामने अपनी मांगों के पोस्टर चिपकाए, नारेबाजी की और खिड़कियों को तोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस ने प्रशांत गांधी, संतोष जाधव, भर्मू नंदुरकर सहित MNS-वीएस के पांच वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार किया है और उन्हें बुधवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बाद में, MNS-वीएस अध्यक्ष संजय नाइक ने कहा कि वे आईपीएल टूर्नामेंट के उद्देश्य से राज्य के बाहर से बसों को किराए पर लेने के तरीके का विरोध कर रहे थे, स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसरों से वंचित कर रहे थे, हालांकि वे आवश्यकतानुसार समान वाहन प्रदान कर सकते थे।

नाइक ने IANS से कहा – “हमारे विरोध के बावजूद, उन्होंने दिल्ली और अन्य हिस्सों से यहां कई बसों और अन्य छोटे वाहनों को अनुमति दी है, जिससे स्थानीय मराठी लोगों की आजीविका प्रभावित हो रही है।”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending