Zindademocracy

फिजियो कनेक्ट 2 नेशनल कॉन्फ्रेन्स में क्लीनिकल एमिनेन्स एवॉर्ड से डॉ अमित मिश्रा हुए सम्मानित कॉन्फ्रेन्स का मुख्य आकर्षण रिसर्च पेपर प्रस्तुति और सेल्फ डिफेन्स पर हुई परफॉरमेंस रही जिसमें लाइव एन ऐस जी कमांडोस ने भागीदारी दिखाई।

नई दिल्ली | फ़रीदाबाद के एशियन हॉस्पिटल में फिजियोथैरेपी की नेशनल कॉन्फ्रेन्स फिजियो कनेक्ट 2 का आयोजन हुआ जिसमें कानपुर के टच एंड क्योर फिजियोथेरेपी क्लीनिक के डायरेक्टर डॉ. अमित मिश्रा को फिजियोथैरेपी के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए क्लीनिकल एमिनेन्स अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

फिजियो कनेक्ट 2 के चेयरमैन डॉ सर्वाेत्तम चौहान ने बताया यह नार्थ इंडिया की पहली ऐसी कॉन्फ्रेन्स है जिसमें वरिष्ठ ऑर्थाेपेडिक्स सर्जन , वरिष्ठ न्यूरो सर्जन, वरिष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट, फिजिशियन और देश विदेश से आये सर्जनों और फ़ीज़ियोथेरेपिस्ट स्पीकर्स ने अपना अनुभव साझा किया है, और जिसमें फिजियोथेरेपी में आये नयी तकनीकों जैसे की माइग्रेन, कमर के बढ़ते दर्द, ड्राई नीडलिंग,नर्वस रीबूट, जॉइंट रिप्लेसमेंट, स्ट्रोक जैसे एहम विषयों पर समझाया गया। कॉन्फ्रेन्स का मुख्य आकर्षण रिसर्च पेपर प्रस्तुति और सेल्फ डिफेन्स पर हुई परफॉरमेंस रही जिसमें लाइव एन ऐस जी कमांडोस ने भागीदारी दिखाई।

कॉन्फ्रेन्स के संयोजक डॉ एन के पांडेय ने कॉन्फ्रेन्स में आये सभी अतिथियों व फिजियों का अभिवादन किया, डॉ पाण्डेय ने फ़ीज़ियोथेरेपिस्ट डॉक्टरों को मेडिकल चिकित्सा सोसाइटी का एक अभिन्न अंग बताते हुए सभी आये हुए भागीदारों को सम्बोधित किया और सभी को कोरोना के दौर में किये गए सराहनीय काम के लिए बधाई भी दी , उन्होंने बताया की फिजियोथेरेपी आज के समय की एक अहम् जरूरत है जो की बच्चो से लेकर बुजुर्गों तक सभी को स्वस्थ रखने में मदद करती है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending