Zindademocracy

CM चन्नी करेंगे अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा, बोले – AAP नेता कर रहे सारी हदें पार

चंडीगढ़: अवैध खनन मामले में चन्नी के भतीजे सहित अन्य लोगों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी करने के बाद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री की ईमानदारी पर सवाल उठाए थे, जिसपर पंजाब CM चन्नी ने पलटवार किया है, और खुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया है। शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

चन्नी ने आरोप लगाया कि, दूसरों की छवि बिगाड़ने के लिए उन पर बेबुनियाद आरोप लगाना केजरीवाल की आदत है. कांग्रेस नेता ने कहा कि अतीत में देखा जा चुका है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को बाद में कैसे भाजपा नेता नितिन गडकरी, दिवंगत अरुण जेटली और शिरोमणि अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगनी पड़ी थी।

‘आप’ नेता कर रहे सारी हदें पार-
अपने निर्वाचन क्षेत्र चमकौर साहिब में पत्रकारों से बात करते हुए चन्नी ने दावा किया कि, ‘आप’ नेता ने सारी हदें पार कर दी हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा. मैंने अपनी पार्टी से इस बाबत अनुमति मांगी है. मैं ऐसा करने को मजबूर हूं… वह मुझे बेईमान बताते फिर रहे हैं और अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसका जिक्र किया है.’

केजरीवाल का दावा, चमकौर साहिब सीट से नहीं जीत पाएंगे चन्नी
ईडी के छापों के बाद विपक्षी दलों, खासकर ‘आप’ ने चन्नी और कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है. दिन की शुरुआत में केजरीवाल ने कहा था कि चन्नी के भतीजे के घर से करोड़ों रुपये जब्त होते देख पंजाब की जनता स्तब्ध है. उन्होंने दावा किया था कि चन्नी अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों में चमकौर साहिब सीट पर जीत नहीं दर्ज कर पाएंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending