Zindademocracy

बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कई बड़ी फिल्मों में किये ‘Character Roles’ सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे।

मुंबई, महाराष्ट्र | हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। खबर है कि मिथिलेश ने 3 अगस्त की शाम दुनिया को अलविदा कहा। दिल की बीमारी से जूझ रहे मिथिलेश ने लखनऊ में अपनी अंतिम सांस ली। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह अपने होमटाउन में इलाज के लिए शिफ्ट हो गए थे। इस बात की पुष्टि उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर की है।

मुख्य फिल्में
मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी और बढ़िया बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’, मनोज बाजपेयी की ‘सत्या’, शाहरुख खान की ‘अशोका’ समेत ‘ताल’, ‘बंटी और बबली’, ‘कृष’ और ‘रेडी’ में देखा गया था। फिल्म ‘कोई… मिल गया’ में उनका काम पहचान में रहा। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

कोई मिल गया में बने ह्रितिक के अध्यापक
मिथिलेश वही टीचर बने थे जो रोहित (ऋतिक रोशन) को जलील करके अपनी क्लास से बाहर निकालता है और अपने बाप से कंप्यूटर सीखकर आने को कहता है. देखने वाले हर दर्शक को यह सीन दिल पर लगा था. मिथिलेश चतुर्वेदी के इस निगेटिव किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। वहीं रोहित के कंप्यूटर सीखकर आने के बाद उसका टीचर को करारा जवाब भी फैंस को पसंद आया था।

खबर है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ समय पहले ही टल्ली जोड़ी नाम की वेब सीरीज में काम मिला था। इस सीरीज में उनके साथ मानिनी डे नजर आने वाली थीं। बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ मिथिलेश ने थिएटर में भी काम किया था। थिएटर में उनके योगदान को काफी सराहा भी गया है। अफसोस एक बेहतरीन आर्टिस्ट अब हमारे बीच नहीं है।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending