Zindademocracy

बांदा : घर में फंदे से लटकी मिली भाजपा नेता की लाश, पति लापता श्वेता का शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। कमरे के दरवाजे अंदर से बंद थे। हालांकि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश | बांदा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। BJP नेता की और जिला पंचायत सदस्य, 35 साल की श्वेता सिंह गौड़ की लाश उनके घर के कमरे में पंखे से लटकी मिली। इस BJP नेता का पति जो स्वयं एक बीजेपी कार्यकर्ता और शराब व्यापारी है, कथित तौर पर लापता है।

पुलिस द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका 35 साल की श्वेता सिंह गौड़, एक सक्रिय स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता थी और चंदवारा से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई थी।

श्वेता का शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। कमरे के दरवाजे अंदर से बंद थे। हालांकि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। विस्तृत जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अंचल अधिकारी (नगर), राकेश कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस गहन जांच के बाद ही कोई निष्कर्ष निकालने की स्थिति में होगी। सीओ ने कहा कि फिलहाल, परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है और मृतका के परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि श्वेता ने मंगलवार शाम फेसबुक पर एक संदेश पोस्ट किया था जिसमें लिखा था – ‘घायल शेरनी और अपमानित महिला से हमेशा डरना चाहिए’.

अधिकारी ने कहा, “पुलिस फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस संदेश का अर्थ समझने की कोशिश कर रही है।”

उन्होंने कहा, “पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। घटना के बाद से उसका पति लापता है। हम उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, मृतका के माता-पिता ने उसके पति दीपक पर उसकी हत्या का आरोप लगाया।

बांदा SP ने प्रारंभिक जांच के बाद इसे आत्महत्या का मामला होने का संदेह जताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है। SP ने दंपति के बीच पारिवारिक विवाद चलने और बुद्धवार सुबह उनका झगड़ा होने की जानकरी भी दी।

 

 

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending