Zindademocracy

Alia Bhatt करने जा रही हैं हॉलीवुड में डेब्यू, Gal Gadot के साथ फिल्म Heart of stone में आएंगी नज़र अभी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सफलता का जश्न खत्म भी नहीं हुआ था कि आलिया के लिए एक और खुशखबरी आ गई।

मुंबई, महाराष्ट्र | बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया भट्ट ‘Heart Of Stone’ नाम की फिल्म में Gal Gadot और Jamie Dornan के साथ काम करेंगी. नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की फोटो शेयर कर ये जानकारी दी है. इस खबर से आलिया के फैंस काफी खुश हैं.

अभी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की सफलता का जश्न खत्म भी नहीं हुआ था कि आलिया के लिए एक और खुशखबरी आ गई। आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की स्पाई थ्रिलर ‘Heart Of Stone’ में काम करेंगी। इस फिल्म में उनके साथ ‘Wonder Woman’ गैल गैडोट और ‘Fifty Shades Of Grey’ के हीरो जेमी डोर्नन भी नजर आएंगे। इस फिल्म को टॉम हार्पर डायरेक्ट करेंगे. तो वहीं इसे Greg Rucka और Allison Schroeder ने लिखा है।

नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि – “हम अपने दिन की शुरुआत इस घोषणा से करते हैं कि आलिया भट्ट ‘Heart Of Stone’ में अभिनय करने जा रही है, जो एक अंतर्राष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर है.”

‘Heart Of Stone’, रिचेल स्टोन की कहानी है। Gal Gadot रिचेल का किरदार प्ले करेंगी, जो एक इंटेलीजेंस ऑपरेटिव है। इस बीच Gal Gadot ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कर इस प्रोजेक्ट से जुड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने लिखा कि, “रिचेल स्टोन, आपसे मिलकर अच्छा लगा.”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending