Zindademocracy

हरिद्वार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को हिरासत में लिया हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.

उत्तराखंड | हरिद्वार के कोतवाली पुलिस स्टेशन में स्वामी यति नरसिंहानंद और वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है। जानकारी के अनुसार, हरिद्वार में धर्मसंसद के दौरान हेट स्पीच के मामले में यह कार्रवाई हुई है। दरअसल, आरोप है कि हरिद्वार में हुई धर्म संसद में धर्मविशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई. इसे लेकर काफी विवाद मचा हुआ है।

हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.

मामले में जानकारी देते हुए एस पी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, हरिद्वार ने बताया कि वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को नारसन बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending