Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: बरेली में अखिलेश पर बरसे अमित शाह, कहा-‘अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ’ अमित शाह ने कहा कि, अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ.

UP Assembly Elections : उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में 55 सीटों में होने वाले मतदानों के लिए पार्टियों ने कमर कस ली है, और जोरो शोरो से प्रचार जारी है, इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बरेली की जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि, अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ. अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली।

अमित शाह ने कहा, ”BJP ने हर गरीब को 5 लाख तक का इलाज मुफ्त कराने के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना कार्ड बनाया, जिससे हर गरीब परिवार अपना इलाज करवा सकता है. मैं पूछना चाहता हूं नाम तो समाजवादी पार्टी रखा है अखिलेश बाबू, लेकिन आपके शासन में गरीबों को ये सुविधा क्यों नहीं मिली थी?”

योगी ने माफियाओं को चुन-चुन कर साफ किया: शाह
अमित शाह ने आगे कहा, ”पश्चिमी उत्तर प्रदेश से माफियाओं को चुन-चुन कर साफ करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है. ये जो परिवर्तन आया है वो सपा, बसपा नहीं ला सकते हैं.” उन्होंने कहा, ”जात-पात देखे बिना हर एक व्यक्ति का विकास करती है. नरेंद्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं भेजीं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन योजनाओं को आप तक पहुचांने का काम किया.”

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram

पीएम और सीएम इंटर्नशिप प्रोग्राम के माध्यम से साढ़े सात लाख युवाओं को देंगे नौकरी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम ने कहा- पूर्वांचल, बुंदेलखंड और गंगा एक्सप्रेस-वे पर विकसित करें एमएसएमई क्लस्टर सीएम योगी ने अंतर्राष्ट्रीय एमएसएमई दिवस-2023 के अवसर पर क्षेत्र के समग्र विकास हेतु बैंकों द्वारा 20 हजार करोड़ रुपए के ऋण वितरण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया कार्यक्रम में 3 लाख 41 हजार एमएसएमई उद्यमियों को एक साथ वितरित किया गया ऋण सीएम योगी ने कहा- लखनऊ, वाराणसी और आगरा में बनाएं यूनिटी मॉल बोले सीएम योगी- देश के अंदर ब्रांड बन चुकी है ओडीओपी योजना करोड़ों लोगों के जीवन का आधार हैं प्रदेश की एमएसएमई इकाइयां: सीएम योगी

Trending