Zindademocracy

बदायूं पुलिस को मिली बड़ी सफलता तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, बरामद किये 52,320 रुपये समेत दो तमन्चे एसओजी टीम एवं विसौला पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य और सूचना के पर बड़ी सफलता हासिल की है, जिसमें तीन लुटेरों को गिरफतार किया है जिनके कब्जे से 52,320 रुपये व दो बाइक दो तमन्चे कारतूस सहित व्यपारियों से लूटे गये जेवर बरामद किया है।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह व ग्रामीण सिद्वार्थ वर्मा, पुलिस अधिक्षक नगर के साथ एसओजी टीम एवं विसौला पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य और सूचना के पर बड़ी सफलता हासिल की है, जिसमें तीन लुटेरों को गिरफतार किया है जिनके कब्जे से 52,320 रुपये व दो बाइक दो तमन्चे कारतूस सहित व्यपारियों से लूटे गये जेवर बरामद किया है।

बता दें कि, 27/12/2021 को विसौली थाना क्षेत्र पुरवा खेड़ा रोड़ पर ग्राम संग्रामपुर से चन्दौसी जाते समय बाइक सवार चार वदमासों ने एक सर्राफा व्यापारी मनोज रस्तोगी को गोली मार दी जो उनके कान को छू कर निकल गयी थी उसके वाद उस व्यपारी से लूटपाट की गयी थी।

जव कि इन्हीं लोगों ने थाना विनावर क्षेत्र में07/12/2021 को आतंकित कर सर्राफा व्यापारी गौरव वर्मा से भी लूट की घटना को अंजाम दिया था उक्त घटनाओं के सम्बन्ध में थाना बिसौली ब विनावर में सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ था इन घटनाओं से व्यापारी वर्ग में काफी भय व्याप्त था।

घटनाओं गम्भीरता से देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना को यथाशीघ्र अनावरण हेतु बिसौली पुलिस ब विनावर थाना पुलिस एसओजी को अनावरण एवं लुटेरों की गिरफतारी के निर्देश दिये थे। इस सम्बन्ध में घटना के सफल अनावरण व बरामदी में सम्मिलित पुलिस को उत्सा वर्धन हेतु पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने 15000/रूपये नगद पुरुष्कृत किया है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending