Zindademocracy

बड़े अधिकारी के बेटे ने छठी मंजिल से छलांग लगाकर कर ली खुदकुशी, घर पर था अकेला

श्रम मंत्रालय के संयुक्त सचिव के 15 वर्षीय बेटे ने शनिवार रात दिल्ली के राष्ट्रमंडल गांव में एक इमारत की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। घटना रात साढ़े आठ बजे की है, उस वक्त उसके मां-पिता घर पर नहीं थे। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, रात 8:30 बजे जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, तब लड़के के माता-पिता घर पर नहीं थे। वे मयूर विहार मार्केट में थे और लड़का घर पर अकेला था। घटना के बाद पड़ोसियों ने उसे नजदीकी मैक्स अस्पताल ले जाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मंडावली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और किसी भी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद बताया कि किशोर क्लीनिकल डिप्रेशन का शिकार था, जिसमें उसने आत्महत्या कर ली है।

मृतक लड़के के पिता गोपाल प्रसाद ने कहा कि उसका बेटा होशियार था। हमें इस साल सितंबर में उसकी मानसिक समस्याओं के बारे में पता चला जिसके बाद उसका इलाज आरएमएल अस्पताल में चल रहा था। शोक संतप्त पिता ने कहा, “उसे कल अपने दोस्तों के साथ एक पार्टी में जाना था। जाने से पहले हमने एक साथ गाया और खुशी के पल बिताए। वह खुश लग रहा था। हमे उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कदम उठाएगा।

गोपाल ने कहा कि उसके बेटे कौशल ने अपने मनोवैज्ञानिक के सामने यह कबूल किया था कि पहले भी उसने खुद की जान लेने की कोशिश की थी। उस घटना के बाद से गोपाल के माता-पिता उसका अधिक ख्याल रख रहे थे।

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending