Zindademocracy

अखिलेश यादव के सपने में भगवान् श्री कृष्ण ने यूपी विधानसभा चुनाव पर कही बड़ी बात, जानें क्या बोले श्री कृष्ण

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को अपने सपनों के बारे में बताया, जिसमे उन्होंने दावा किया कि, हिंदू देवता कृष्ण हर रात उनके सपनों में आते हैं और उन्हें बताते हैं कि वह उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाएंगे और उत्तर प्रदेश में “राम राज्य” की स्थापना करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के नानपारा विधायक माधुरी वर्मा को सपा में शामिल करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में यह टिप्पणी की। कुर्मी जाति से आने वाले वर्मा दूसरी बार विधायक बने हैं। वह 2010 से 2012 तक विधान परिषद की सदस्य भी रहीं। अंबेडकर नगर के पूर्व सांसद राकेश पांडे और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अन्य नेता भी सपा में शामिल हो गए।

मेरे सपने में आते है भगवन कृष्ण: अखिलेश
एक रिपोर्ट के बारे में पूछे जाने पर कि भाजपा के एक नेता ने मथुरा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारने के बारे में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखा था, जिसपर अखिलेश यादव ने कहा, “भगवान कृष्ण हर रात मेरे सपने में आते हैं और कहते हैं कि आप [अखिलेश] सरकार बनाने जा रहे हैं। राम राज्य का रास्ता समाजवादी [समाजवाद] के रास्ते से है। जिस दिन समाजवाद की स्थापना होगी, उसी दिन राज्य में राम राज्य की स्थापना होगी।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना-
सपा प्रमुख ने दावा किया कि भाजपा को सबसे बड़ा “सदमा” लगा जब उन्होंने वादा किया कि उनकी पार्टी द्वारा बनाई गई सरकार घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देगी। अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार वादे को पूरा करने के लिए विभिन्न बिजली परियोजनाओं को पूरा करेगी।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending