Zindademocracy

शिमला: आधा दर्जन युवकों से भरी कार गहरी खाई में गिरी, 3 युवकों की हुई मौत

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से बङा हादसा हुआ है। हादसे मे तीन यूवकों के मौत हो गयी है। बताई जा रही है, 3 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं। हादसा शिमला के रामपुर उपमंडल के तकलेच इलाके में हुए है, जहाँ आधा दर्जन युवकों से भरी एक कार गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार 3 युवकों की मौत हो गई। हादसा बीती रात 10:30 बजे रामपुर से 32 किलोमीटर दूर तकलेच पुलिस चौकी के अंर्तगत डिमदु नाला के पास हुआ। सभी मृतक कुल्लू जिला के आनी के रहने वाले थे और इनकी उम्र 20 से 23 वर्ष के बीच बताई गई है।

एसपी शिमला डॉक्टर मोनिका ने की हादसे की पुष्टि-
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और कड़ाके की ठंड के बीच स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया। एसपी शिमला डॉक्टर मोनिका ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि, शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. इस दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी-
पुलिस के मुताबिक, रामपुर-बद्र्राश-पल्ज़ारा-रोहड़ू संपर्क मार्ग पर एक कार करीब 250 फुट गहरी खाई में लुढ़की, कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई. मृतकों की पहचान संचित पुत्र नन्दलाल निवासी, अमन भारती पुत्र बृजलाल और राहुल पुत्र कृष्ण लाल के रूप में हुई है. 3 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending