Zindademocracy

शायर मुनव्वर राना का सरकार पर वार, कहा-‘अगले पांच साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे’

लखनऊ : अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शायर मुनव्वर राना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया और कहा कि, अगले पांच साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह पलायन करने के लिए भी तैयार बैठे हैं।
यूपी चुनाव के मद्देनजर मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा कि, पांच साल में तो हम बच गए, मगर अगले पांच साल में योगी आ गए तो हम जिंदा नहीं बचेंगे. मरना तो वैसे ही है लेकिन बेमौत नहीं मरना चाहता. बीजेपी के नेता पलायन करने वाले को पश्चिम यूपी में तलाश रहे है, मगर मैं यहां बैठा हूं पलायन करने के लिए, मुझसे कोई नहीं मिल रहा. मैं इसी देश में मरूंगा, वो लोग और थे जो करांची चले गए।

पहले भी दे चुके है विवादित बयान-
शायर मुनव्वर राना इससे पहले अपने कई बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. बीते दिनों मुनव्वर राना ने महर्षि वाल्मीकि की तुलना तालिबानी आतंकियों से की थी. इस बयान पर अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. महासभा ने तहरीर में राना पर कार्रवाई की मांग की थी. हिंदूवादी संगठन के नेता से शिशिर चतुर्वेदी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

यूपी में कब-कब है चुनाव-
उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होना है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को राज्य के पश्चिमी हिस्से के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदान के साथ होगी. दूसरे चरण में 14 फरवरी को राज्य की 55 सीटों पर मतदान होगा. उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा. वहीं यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending