Zindademocracy

लंदन जा रही फ्लाइट के बिज़नेस क्लास में महिला के साथ रेप अमेरिका के न्यू जर्सी से लंदन जा रही एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला यात्री के साथ कथित तौर पर रेप किया गया।

नई दिल्ली | अमेरिका के न्यू जर्सी से लंदन जा रही एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला यात्री के साथ कथित तौर पर रेप किया गया। ब्रिटेन में गिरफ्तारी के बाद आरोपी को ज़मानत दे दी गयी।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त अन्य यात्री सो रहे थे. यह घटना United Airlines की फ्लाइट की है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने एयरलाइंस के स्टाफ को जानकारी दी थी। एयरलाइंस स्टाफ ने फिर ब्रिटेन की पुलिस को सूचित कर दिया। न्यू जर्सी से लंदन तक पहुंचने में डायरेक्ट फ्लाइट को करीब 7 घंटे का वक्त लगता है।

ब्रिटेन के हीथ्रो में फ्लाइट लैंड करने के बाद पुलिस अधिकारी विमान में पहुंचे और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को रेप काउंसिलिंग सूट में ले जाया गया। अधिकारियों ने फ्लाइट की फॉरेंसिक जांच भी की। यह घटना पिछले हफ्ते की सोमवार की बताई जा रही है। पीड़ित महिला और आरोपी, दोनों की उम्र 40 साल है।

news.sky.com की रिपोर्ट के मुताबिक – आरोपी व्यक्ति ब्रिटेन का ही रहने वाला है और पीड़ित महिला भी ब्रिटेन की ही बताई जा रही है.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक – आरोपी और पीड़िता, बिजनेस क्लास की अलग-अलग कतार की सीट पर थे. दोनों पहले से परिचित नहीं थे। लेकिन घटना से पहले लाउंज एरिया में पीड़िता और आरोपी ने साथ में शराब पी थी और बातचीत की थी।

ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है और कहा है कि मामले में अभी जांच जारी है. फ्लाइट में यौन हमलों की घटना रेयर मानी जाती है. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल के समय में अमेरिका में विमान में यौन हिंसा की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending