Zindademocracy

योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मठ को उड़ाने की मिली धमकी, ट्वीट कर बताया – ‘ विधानस्वाभा में भी रखा बम ‘ लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि लखनऊ के रेलवे और बस स्टेशनों पर विधानसभा को उड़ाने के लिए बम लगाए गए हैं

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश के गोरखपुर मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक साथ उड़ाने की धमकी देने वाले एक ट्वीट के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई और पुलिस ने मंदिर परिसर में तलाशी अभियान चलाया। तलाशी में कुछ हाथ न आने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी।

लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि लखनऊ के रेलवे और बस स्टेशनों पर विधानसभा को उड़ाने के लिए बम लगाए गए हैं और मुख्यमंत्री को भी भीम सेना की प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह मानव बम बनकर मारेंगी। राशिद ने बम लगा दिया है।

अगले ट्वीट में कहा गया कि सुलेमान भाई ने गोरखनाथ मठ में बम लगाया है। एक घंटे के बाद, उसी हैंडल से एक ट्वीट ने मेरठ सीडीए आर्मी कैंट में एक विस्फोट के बारे में चेतावनी दी, जिसमें कहा गया कि फुरकान भाई ने मेरठ में 10 स्थानों पर बम लगाए हैं।

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) विपिन टाडा ने कहा कि ट्वीट के बाद गोरखनाथ मंदिर और अन्य स्थानों पर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन कोई विस्फोटक या डेटोनेटर नहीं मिला, एसएसपी ने कहा, ऐसा लगता है कि यह किसी तरह की शरारत है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending