Zindademocracy

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी के स्टार प्रचारक अमित शाह ने शामली के कैराना में किया डोर-टू-डोर कैंपेन

शामली: उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के लिया बीजेपी ने प्रचार शुरू कर दिया है, जिसके तहत यूपी चुनाव के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामली के कैराना में डोर-टू-डोर कैंपेन करते नजर आए। प्रचार के दौरान अमित शाह का लोगों ने स्वागत किया शाह को फूल मालाएं पहनाया गया और फूल बरसाकर स्‍वागत किया।

अमित शाह ने कैराना में लोगों को सम्बोधित किया और कहा कि, उत्‍तर प्रदेश में विकास का उत्साह दिख रहा है. विकास की प्राथमिक जरूरत कानून व्यवस्था का ठीक होना है। मैं राज्य के लोगों को कहूंगा कि अगर राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना है, तुष्टीकरण और एक जाति के लिए काम करने वाली सरकारों की प्रथाओं को खत्म करना है तो भाजपा को विजयी बनाएं।

2014 के बाद पहली बार आया हु कैराना-
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि, मैं जनवरी 2014 के बाद पहली बार कैराना आया हूं. 2014 के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के विकास की धुरी अपने हाथों में ली. 2017 में यहां भाजपा सरकार बनने के बाद योगी आदित्यनाथ सीएम बने और विकास को और गति दी. शाह ने कहा कि पीएम मोदी की सभी योजनाओं को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जमीनी स्तर तक लागू किया है. यह वही कैराना है जहां से पहले लोग पलायन कर रहे थे, लेकिन आज जब मैं यहां हूं तो उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार किया है और जिन लोगों ने उन्हें पलायन करवाया, वे पलायन कर चुके हैं।

बीजेपी के कार्यो को दिलाया याद-
अमित शाह ने कहा कि आज पूरे राज्य में विकास की नई लहर देखने को मिल सकती है. कई सड़कें, हवाई अड्डे, मेडिकल कॉलेज बनाए गए हैं. हर गरीब घर में अब गैस कनेक्शन, शौचालय, बिजली, आयुष्मान भारत योजना कार्ड, मुफ्त टीके और कोरोना महामारी के दौरान मुफ्त राशन पहुंचाने का काम हुआ है, इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मुझे यूपी के लोगों में विश्वास दिखाई देता है।

मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में यूपी भारत का सबसे विकसित राज्य बनने जा रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, यही कैराना है जहां पहले लोग पलायन कर रहे हैं. मैं दौरे पर निकला तो लोगों ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था सुधारी है. पलायन करने वाले वापस आए हैं. मैं एक परिवार के साथ बैठा जो पलायन करके वापस आया है उन्होंने कहा कि उन्हें यहां अब कोई भय नहीं है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending