Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: रामपुर में जनसंपर्क करती नज़र आयी प्रियंका गांधी, दुकानदारों को समझाईं अपने घोषणा पत्र की खासियत इस दौरान आज प्रियंका रामपुर पहुंची जहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर कैम्पेनिंग की और वोट मांगे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले चरण की शुरुवात हो चुकी है। इसके साथ ही दूसरे चरण के लिए सब प्रचार कर रहे है। कांग्रेस भी यूपी में जीत हासिल करने के लिए पूरा ज़ोर लगाता दिख रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शहर शहर जा कर जनसंपर्क कर रही हैं. इस दौरान आज प्रियंका रामपुर पहुंची जहां उन्होंने अपनी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में डोर टू डोर कैम्पेनिंग की और वोट मांगे।

बता दे कि, प्रियंका गांधी यूपी चुनव में काफी सक्रीय थी, आज रामपुर में दौरान उन्हें लोगों से कहते सुना गया कि, इस बार वोट रोटी और रोजगार के मुद्दे पर ही दें. यही नहीं अपने इस दौरे के दौरान प्रियंका गांधी ने छोटे व्यापारियों और दुकानदारों से भी बातचीत की. प्रियंका ने दुकानदारों को अपनी पार्टी के घोषणा पत्र की घोषणाएं भी समझाईं।

दुकानों तक जा रही प्रियंका-
एक दुकानदार को पॉकेट कलेंडर थमाते हुए उन्होंने कहा, “यह कलेंडर है जिसे आप अपनी जेब में रख सकते हैं, लेकिन यहां हमारी कुछ प्रतीज्ञाएं हैं जो हम कर रहे हैं. इसमें हमने लिखा है कि किसानों का कर्जा माफ होगा, इसके अलावा आपने बताया कि, कोरोना के टाइम व्यापार मंदा रहा लेकिन फिर भी बिजली का बिल भरना पड़ा, हम बिजली बिल हाफ करेंगे और कोरोना के टाइम का बिल साफ करेंगे. यानीं कि आपको वो वाला बिल नहीं भरना पड़ेगा. इसमें कई ऐसी घोषणाएं हैं, पढ़ लीजिए, समझ लीजिए और अगर आपको अच्छी लगें तो आप हमें वोट दें.”

आपको बता दें कि, कांग्रेस ने बुधवार को ही अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी किया था और इसमें वादों का पिटारा खोला था. पार्टी ने सरकार बनने पर 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ करने, बिजली बिल आधा करने, 20 लाख सरकारी नौकरियां, 40 प्रतिशत महिलाओं को नौकरी में आरक्षण, आदि जैसी घोषणाएं की हैं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending