Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: बरेली में अखिलेश पर बरसे अमित शाह, कहा-‘अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ’ अमित शाह ने कहा कि, अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ.

UP Assembly Elections : उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में 55 सीटों में होने वाले मतदानों के लिए पार्टियों ने कमर कस ली है, और जोरो शोरो से प्रचार जारी है, इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बरेली की जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि, अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ. अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली।

अमित शाह ने कहा, ”BJP ने हर गरीब को 5 लाख तक का इलाज मुफ्त कराने के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना कार्ड बनाया, जिससे हर गरीब परिवार अपना इलाज करवा सकता है. मैं पूछना चाहता हूं नाम तो समाजवादी पार्टी रखा है अखिलेश बाबू, लेकिन आपके शासन में गरीबों को ये सुविधा क्यों नहीं मिली थी?”

योगी ने माफियाओं को चुन-चुन कर साफ किया: शाह
अमित शाह ने आगे कहा, ”पश्चिमी उत्तर प्रदेश से माफियाओं को चुन-चुन कर साफ करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है. ये जो परिवर्तन आया है वो सपा, बसपा नहीं ला सकते हैं.” उन्होंने कहा, ”जात-पात देखे बिना हर एक व्यक्ति का विकास करती है. नरेंद्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं भेजीं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन योजनाओं को आप तक पहुचांने का काम किया.”

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending