Zindademocracy

यूपी चुनाव 2022: अमित शाह ने गाजियाबाद में अखिलेश को घेरा, कहा- ‘अखिलेश बाबू के गुंडे अपने आपे में रहिए घर में रहिए’ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर पार्टी प्रचार में अपनी जान झोक रही है, इसी क्रम में आज बीजेपी के कई स्टार प्रचारकों ने उत्तर प्रदेश में दौरा किया है। जहाँ CM योगी ने मथुरा में सभा को संबोधित किया तो वहीं दिल्‍ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के लोनी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि, कल अखिलेश बाबू यहां (गाजियाबाद) आए, उनके गुंडों ने तांडव किया है।

मैं आज यहां कहकर जाता हूं, अपने आपे में रहिए घर में रहिए, यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. बता दें कि भाजपा ने एक बार फिर लोनी से नंदकिशोर गुर्जर को मैदान में उतारा है, जो कि अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं। इसके साथ अमित शाह ने कहा कि, 2022 का उत्तर प्रदेश चुनाव किसी को विधायक या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है बल्कि ये यूपी के माफियाओं को चुन चुनकर समाप्त करने का चुनाव है. ये चुनाव यूपी को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने का चुनाव है।

जयंत चौधरी को भी लिया आड़े हाथ-
इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने बुलंदशहर के अनुपशहर में कहा कि परसों के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को अपने साथ बैठाया था. जयंत भाई को लगता है कि अगर सरकार बनेगी तो अखिलेश बाबू उनकी सुनेंगे. अरे! जयंत बाबू जो अपने पिताजी और चाचा जी की नहीं सुनते, वो आपकी क्या सुनेंगे। उन्होंने कहा कि, सपा और बसपा ने 10 साल तक यूपीए सरकार का समर्थन किया था। मैं इनसे पूछता हूं कि, आपने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने यूपी को क्या दिया? 2014-15 में यूपी सरकार ने यूपी को 66000 करोड़ रुपये दिए और मोदी सरकार ने इस बजट में 1,46,500 करोड़ रुपये यूपी को दिए हैं।

अमित शाह ने किया बड़ा दावा-
अमित शाह ने दावा करते हुए कहा कि, इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी. हमने कहा था कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश को माफिया से मुक्त कराएंगेऔर जो कहा था वो कर दिखाया. आज पूरे उत्तर प्रदेश में किसी भी माफिया की हिम्मत नहीं इस कुछ गलत कर सके. मां-बहनें पूरी तरह सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पांच साल में भाजपा शासन में माफिया का पलायन हो गया है। माफिया की दो ही जगह है या तो यूपी से बाहर या जेल में. माफिया को भगाने का काम हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने करके दिखाया।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending