Zindademocracy

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एलान, दिल्ली के सरकारी दफ्तरों में अब सिर्फ लगेगी बाबा साहब और भगत सिंह की तस्वीर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि, दिल्ली सरकार के हर दफ्तर के अंदर नेताओं या मुख्यमंत्री की तस्वीरें नहीं लगाई जाएंगी.

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले एक कार्यक्रम में राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा एलान किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि, दिल्ली सरकार के हर दफ्तर के अंदर नेताओं या मुख्यमंत्री की तस्वीरें नहीं लगाई जाएंगी. अब दफ्तरों में सिर्फ बाबा साहब अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें लगाई जाएंगी।

सीएम केजरीवाल ने इसके अलावा में दिल्ली में कोरोना की स्थिति पर भी बयान दिया, उन्होंने कहा कि, पिछले 10 दिनों में संक्रमण दर 20% तक घट गई है, आज दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 10 फीसदी दर्ज होगी. उन्होंने कहा कि जल्द ही हम प्रतिबंधों को हटाने और आपके जीवन को सामान्य स्थिति में लाने की कोशिश करेंगे।

कोरोना पर भी बोले केजरीवाल-
केजरीवाल ने कहा कि, पिछले सप्ताह मुझसे कुछ व्यापारी मिले और ऑड इवन, वीकेंड कर्फ़्यू हटाने की मांग की. उप राज्यपाल को प्रस्ताव भेजे हैं, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव नहीं माने. उन्होंने कहा कि एलजी साहब बहुत अच्छे हैं उन्हें आपकी सेहत की चिंता है. हम और LG साहब मिलकर जल्द से जल्द पाबंदियां हटाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि, पिछले 2 साल से दुनिया कोरोना से जूझ रही है. पिछले 2 साल से कई गतिविधियां बंद पड़ी है. बहुत सारे लोगों की मौत हो गई. देश में तीसरी लहर चल रही है, लेकिन दिल्ली में यह पांचवीं लहर है और सबसे ज्यादा कोरोना की मार दिल्ली वालों ने ले ली है. क्योंकि कोरोना वायरस अपने देश का वायरस तो है नहीं, बाहर से आया हुआ है. बाहर से इंटरनेशनल फ्लाइट सबसे ज्यादा दिल्ली आती हैं तो जब भी कोई नया वेरिएंट आता है सबसे पहले दिल्ली में आता है और दिल्ली के लोगों ने इसकी सबसे ज्यादा मार झेली है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending