Zindademocracy

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हुईं कांग्रेस में शामिल, प्रियंका गाँधी संग शेयर की तस्वीर चुनाव के वक़्त ग्लैमर इंडस्ट्री के कई सितारे भी मौका देख कर राजनीती की दुनिया में करने में लगे रहते हैं।

उत्तर प्रदेश | जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में चुनाव नज़दीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे पार्टियों द्वारा किया जा रहा प्रचार भी ज़ोर पकड़ रहा है। चुनाव के वक़्त ग्लैमर इंडस्ट्री के कई सितारे भी मौका देख कर राजनीती की दुनिया में करने में लगे रहते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा रानी चटर्जी कांग्रेस में शामिल हुईं। इस बात की पुष्टि तक़ब हुई ुजब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रियंका गाँधी वाड्रा के स्काथ एक तस्वीर शेयर की।

शेयर की प्रियंका गाँधी संग तस्वीर
रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे प्रियंका गांधी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो में वे मुस्कुराती नजर आ रही हैं और अपने इस नए सफर को लेकर खुश भी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा किया है और कांग्रेस के कैंपेन ‘लड़की हूं लड़ सकती है’ का प्रमोशन भी किया है.

क्या कांग्रेस को होगा रानी की Fan Following का फायदा ?
रानी चटर्जी के इस खबर को शेयर करने की ही देरी थी कि हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं. एक्ट्रेस के इस नए सफर के लिए सभी फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

एक शख्स ने लिखा – वैरी गुड.

एक दूसरे शख्स ने लिखा- एग्रेसिव मूव. एक शख्स ने लिखा- स्वागत है कांग्रेस में.

फैंस उन्हें बेस्ट ऑफ लक कहते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस पार्टी भले ही चुनावी मैदान में कमजोर नजर आ रही है मगर रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending