Zindademocracy

बिहार : शराब पीने से किया मना तो पति ने पत्नी के मुँह पर फेका तेज़ाब सदर अस्पताल में गंभीर रूप से झुलसी पत्नी का इलाज चल रहा है। यह घटना ब्रम्हपुर प्रखण्ड के भिकछुक राय के डेरा की है।

बिहार | बिहार के बक्सर जिले में शराबी पति ने पत्नी के ऊपर इसलिए तेजाब फेंक दिया, क्योंकि वह सिर्फ शराब पीने से मना कर रही थी। सदर अस्पताल में गंभीर रूप से झुलसी पत्नी का इलाज चल रहा है। यह घटना ब्रम्हपुर प्रखण्ड के भिकछुक राय के डेरा की है।

जानकारी के मुताबिक – जग नारायण बहुत ज्यादा शराब पीता था. इसी बात को लेकर सविता से अक्सर विवाद होता रहता था. इन दिनों सविता अपने मायके में थी. सविता ने बताया जग नारायण उससे मिलने आया और अचानक रात को उसके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई है.

घर वालों ने घायल सविता को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. सविता के भाई ने बताया कि नैनीजोर निवासी जग नारायण से उसने अपनी बहन की शादी 2016 में की थी, लेकिन लड़का शराब के नशे का आदि हो गया था. इसी बात को लेकर मेरी बहन और जगनारायण के बीच रोज झगड़ा हुआ करता था.

भाई ने बताया – ‘ऐसे में हम लोगों बहन को अपने घर लेकर आए लेकिन जगनारायण लगातार मेरे पिता पर विदाई करने का दबाव बना रहा था. बहन सविता जाने के लिए तैयार नहीं हुई और उसने कहा कि शराब का नशा छोड़ दो तो साथ चलूंगी. यही बात जग नारायण को अच्छी नहीं लगी और उसने टिफिन में तेजाब लेकर रात में पहुंचा और मौका देकर तेजाब फेंक कर बहन को जान से मारने का प्रयास किया और भाग गया.’

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending