Zindademocracy

दिल्ली में कार पर लाल बत्ती लगाकर घूम रहा फर्जी जज गिरफ्तार, रोकने पर पुलिस कर्मी को दी धमकी

सेंट्रल दिल्ली पुलिस ने खुद को गुरुग्राम का सीजेएम जज बताने वाले एक क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है। पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपी के पास से अवैध पिस्टल, जिंदा कारतूस, फर्जी आईकार्ड और तमाम दस्तावेज मिले हैं। पुलिस ने इसकी कार को भी जब्त कर लिया है।

दरअसल 25 दिसंबर को पहाड़गंज इलाके में लाल बत्ती लगी कार रॉन्ग साइड में आ रही थी, ट्रैफिक स्टाफ ने जब गाड़ी को रोका तो गाड़ी के मालिक लोविश शर्मा ने खुद को जज बताकर ट्रैफिक पुलिस को धमकी दी। इसके बाद स्थानी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और इस शख्स की गाड़ी की तलाश ली तो इसकी गाड़ी से एक अवैध पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, सीबीआई प्रोसिक्यूटर का फर्जी आईकार्ड, सीजेएम जज के फर्जी विजिटिंग कार्ड बरामद हुए। साथ ही जज के नाम से मुहर भी बरामद हुई।

इसके अलावा गाड़ी की नम्बर प्लेट भी इस तरीके से लगाई हुई थी कि किसी को नंबर दिखाई न दे। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी धाराओं- 186, 353, 506, 170, 419, 468, 471, 484 और 24, 54, 59 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की। 

इसके बाद पुलिस ने आरोपी लोविश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अवैध हथियार और फर्जी दस्तावेज मुहैया कराने वाले कई लोगों के नाम भी पुलिस को बताए। 

पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक दिल्ली के नरेला इलाके का रहने वाला है और लोगों पर रॉब जमाने के लिए खुद को गुरुग्राम का जज बताता था। पूछताछ में इसने बताया कि बिहार के रहने वाले राकेश ने उसे पिस्टल मुहैया कराई थी।  

Source

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending