Zindademocracy

खंडवा, MP : मुस्लिम ऑटो चालक के घर और ऑटो में लगाई आग, आरोपी फरार

मध्य प्रदेश | मध्यप्रदेश के खंडवा के कोड़िया हनुमान मंदिर के पास रहने वाले एक मुस्लिम परिवार के साथ पहले यह कहकर मारपीट की गई कि मुसलमानों को अब यहां रहने नहीं दिया जाएगा। बाद में मुस्लिम परिवार के घर और ऑटो में आग लगा दी।

पीड़ित मुस्लिम परिवार का कहना है कि वह बरसों से यहां रह रहे हैं। लेकिन क्षेत्र के ही दीपक उर्फ बंटी उपाध्याय, बंटी मामा और चार अन्य लोगों ने पहले उनके परिवार के एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट की थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

काण्ड करने वाला है कुख्यात आरोपी
घटना के बाद दो दिन तक परिवार भी अन्य जगह रहने को मजबूर हो गया था। जब वापस अपने घर लौटे तो आरोपियों ने सलीम बेग का ऑटो जला दिया गया और शौकत अली के घर में घुसकर आग लगा दी।

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी उन्हें कहते है कि इस मोहल्ले में कोई मुस्लिम नहीं होना चाहिए। हमने इसकी शिकायत पुलिस से की हैं।

कोतवाली टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपी हनुमान मंदिर के पास रहने वाला दीपक उर्फ बंटी उपाध्याय है, जो कुख्यात अपराधी है। उसने सलीम बेग का ऑटो जला दिया और शौकत अली के घर में घुसकर आग लगा दी।

कोतवाली टीआई बलजीत सिंह बिसेन के अनुसार, दीपक उर्फ बंटी उपाध्याय पर 25 से ज्यादा केस दर्ज हैं। इस पर जिलाबदर की कार्रवाई भी हो चुकी है। अब नए मामले दर्ज कर बड़े स्तर पर एक्शन लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending