Zindademocracy

उत्तर प्रदेश के सराहनपुर में पत्रकार सुधीर सैनी की पीट पीट कर हत्या, Car Overtaking को लेकर हुआ विवाद बाइक सवार पत्रकार और ऑल्टो कार में जा रहे तीन लोगों के बीच ओवरटेकिंग को लेकर विवाद हो गया.

उत्तर प्रदेश | उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सुधीर सैनी नाम के एक पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद, आरोपियों ने पत्रकार की लाश को गड्ढे में दबा दिया। इस मामले में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना को लेकर सहारनपुर के पत्रकारों के बीच गुस्सा उमड़ रहा है।

पुलिस के मुताबिक, थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर बाइक सवार पत्रकार और ऑल्टो कार में जा रहे तीन लोगों के बीच ओवरटेकिंग को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद कार सवार लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी की बेरहमी से पिटाई की और मौके से फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया – “शाह टाइम्स में रिपोर्टर सुधीर सैनी अपनी मोटरसाइकिल से सहारनपुर की तरफ आ रहे थे. उनके साथ ही एक ऑल्टो कार भी आ रही थी, जिसमें तीन लोग सवार थे. दोनों में ओवरटेकिंग को लेकर झगड़ा हुआ और कार सवार लोगों ने सुधीर के साथ मारपीट की, जिससे चोटें आने से उनकी मौत हो गई.”

2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में !
वहां मौजूद लोगों ने कार का नंबर नोट कर पुलिस को दिया, जिसके बाद उनकी पहचान कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान जहांगीर और फरमान के तौर पर हुई है।

पुलिस ने हमलावरों की कार भी बरामद कर ली है। सहारनपुर के SSP आकाश तोमर ने कहा है कि पुलिस ये सुनिश्चित करेगी कि कार्रवाई में कोई ढिलाई न हो।

 

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending