Zindademocracy

अमिताभ बच्चन ने 23 करोड़ रूपए में बेचा अपना दिल्ली वाला घर, इस आशियाने में बसी थीं माँ-बाप की सुनहरी यादें रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में शिफ्ट होने से पहले अमिताभ बच्चन अपने माता-पिता के साथ इसी घर में रहते थे।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने साउथ दिल्ली के गुलमोहर पार्क में स्थित अपना फैमिला हाउस ‘सोपान’ करीब 23 करोड़ रुपये में बेच दिया है। इस घर को अमिताभ बच्चन का सबसे पहला घर बताया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई में शिफ्ट होने से पहले अमिताभ बच्चन अपने माता-पिता के साथ इसी घर में रहते थे। अमिताभ बच्चन का ये घर उनकी माँ के नाम पर रजिस्टर्ड था।

किसने खरीदा घर !
रिपोर्ट में बताया गया है कि, अमिताभ बच्चन के घर सोपान को Nezone ग्रुप के CEO अवनी बदेर ने खरीदा है। अवनी बदेर बच्चन फैमिली को पिछले 35 सालों से जानते हैं और उनके साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

EconomicTimes. com की रिपोर्ट से पता चल कि, दिल्ली के गुलमोहर पार्क में स्थित अमिताभ बच्चन के घर को तोड़कर अवनी बदेर दोबारा से अपनी जरूरत के हिसाब से बनवाना चाहते हैं। साउथ दिल्ली में कई सालों से रह रही बडेर फॅमिली अपने घर के आस पास ही कोई नई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते थे। इसीलिए ऑफर आते ही उन्होंने इस सौदे को अपने हाथों से जाने नहीं दिया।

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram
Trending